लग्न.राशिफल , फरवरी 2008

align=”left”>

मेष लग्नवालों के लिए

शरीर, व्यक्तित्व की कमजोरी और जीवनशैली की अस्तव्यस्तता को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक भाई.बहन.बंधु.बांधव से संबधित या अन्य किसी प्रकार के झंझट को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। धन.कोष से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। घर.गृहस्थी के मामले मनोनुकूल बनें रहेंगे। बुद्धि , ज्ञान या संतान की स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। भाग्य के साथ देने से खर्च की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। बाहरी संदर्भ भी अच्छे रहेगे। किन्तु 25 फरवरी तक किसी प्रकार के लाभ के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। पिता के मामलों की समस्या बनीं रहेगी। अपने पद.प्रतिष्ठा के माहौल में किसी कमजोरी के होने से तनाव बढ़ेगा। कार्यालयीय कामों में कानून से सहयोग नहीं मिलने से भी तनाव काफी बढ़ जाएगा। इस महीनें यात्रा का आनंद लें।

वृष लग्नवालों के लिए

खर्च की कमजोरी और घर.गृहस्थी की अस्तव्यस्तता को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक धन.कोष.संतान.बुद्धि से संबधित मामले को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। शरीर व्यक्तित्व से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। हर प्रकार के झंझट को सुलझाने की शक्ति से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। माता , किसी प्रकार की संपत्ति से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। जीवन जीने के ढंग और लाभ की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक पिता के मामलों की समस्या बनीं रहेगी। अपने पद.प्रतिष्ठा के माहौल में किसी कमजोरी के होने से तनाव बढ़ेगा। कार्यालयीय कामों में कानून से सहयोग नहीं मिलने से भी तनाव होगा। किसी दुर्योग के बन जाने से किसी काम में रूकावट से तनाव काफी बढ़ जाएगा। ।

मिथुन लग्नवालों के लिए

लाभ और प्रभाव की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक शरीर , व्यक्तित्व , आत्मविश्वास , माता , किसी प्रकार की संपत्ति से संबधित मामले को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। खर्च , बाहरी संदर्भों से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। बुद्धि , ज्ञान और संतान से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। भाई.बहन , बंधु.बांधव और सहयोगी-सहकर्मी से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। घर.गृहस्थी , पिता , पद और प्रतिष्ठा की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक किसी दुर्योग के बन जाने से किसी काम में रूकावट आएगी। जीवनशैली में अस्तव्यस्तता बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा। इस महीने यात्रा करें , तो 17 ता के बाद।

कर्क लग्नवालों के लिए

पिता , पद.प्रतिष्ठा के माहौल की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक भाई.बहन.बंधु.बांधव से संबधित या अन्य किसी प्रकार के खर्च से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। लाभ और लक्ष्य से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। माता किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। धन-कोष या आर्थिक मसलों से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। रोग,ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। भाग्य, धर्म की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक घर.गृहस्थी के मामलों में बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। जीवनशैली में अस्तव्यस्तता बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीने यात्रा करें , तो 19 ता के बाद।

सिंह लग्नवालों के लिए

भाग्य किसी प्रकार की संपत्ति या स्थायित्व के माहौल की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक धन.कोष , लाभ से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति  से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। स्वास्थ्य या व्यक्तित्व से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक घर.गृहस्थी के मामलों में झंझटों की उपस्थिति बनीं रहेगी । रोग , ऋण , शत्रु जैसे कोई झंझट भी उपस्थित बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीनें के मध्य में यात्रा न करें।

कन्या लग्नवालों के लिए

भाई.बहन.बंधु.बांधव के मामलों के माहौल की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक शरीर.व्यक्तित्व.आत्मविश्वास.पिता समाज.पद.प्रतिष्ठा से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। भाग्य, धर्म से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। धन-कोष या आर्थिक मसलों से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। खर्च, बाहरी संदर्भों से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। माता किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन घर-गृहस्थी-दाम्पत्य की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक अपनी बुद्धि , ज्ञान या संतान पक्ष के लिए झंझटों की उपस्थिति बनीं रहेगी। रोग , ऋण , शत्रु जैसे कोई झंझट भी उपस्थित बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा ।

तुला लग्नवालों के लिए

धन.कोष-घर.गृहस्थी के माहौल की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक भाग्य , खर्च या बाहरी स्थान से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। स्वास्थ्य या व्यक्तित्व  से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। मंजिल, लाभ से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। रोग,ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। किन्तु 25 फरवरी तक किसी प्रकार की संपत्ति , वाहन आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। माता , संतान आदि के मामलों की समस्या बनीं बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीने यात्रा करें , तो 17 ता के बाद।

वृश्चिक लग्नवालों के लिए

शरीर , व्यक्तित्व , प्रभाव की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक लाभ और जीवनशैली से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। घर-गृहस्थी-दाम्पत्य से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। खर्च, बाहरी संदर्भों से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। धन-कोष या आर्थिक मसलों अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक किसी प्रकार की संपत्ति , वाहन आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। माता , भाई.बहन.बंधु.बांधव आदि के मामलों की समस्या बनीं बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीनें यात्रा का आनंद लें।

 धनु लग्नवालों के लिए

बुद्धि , ज्ञान , संतान , खर्च , बाहरी संदर्भों की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक पिता , समाज , पद , प्रतिष्ठा , घर.गृहस्थी ,दाम्पत्य से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। रोग,ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। मंजिल, लाभ से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। भाग्य, धर्म से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। स्वास्थ्य या व्यक्तित्व माता किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक धन.कोष.आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। भाई.बहन.बंधु.बांधव आदि के मामलों की समस्या बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा ।

मकर लग्नवालों के लिए

हर प्रकार की संपत्ति , वाहन , स्थायित्व की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक रोग , ऋण , शत्रु जैसे झंझटों से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति  से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों  से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी खर्च, बाहरी संदर्भों  की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक धन.कोष.आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। शरीर , व्यक्तित्व , आत्मविश्वास आदि की कमजोरी भी महसूस बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीनें यात्रा का आनंद लें।

कुंभ लग्नवालों के लिए

भाई.बंधु.बांधव.पिता.समाज.पद.प्रतिष्ठा आदि की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक बुद्धि ज्ञान संतान जीवनशैली से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। माता किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। भाग्य, धर्म  से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। घर-गृहस्थी-दाम्पत्य से संबधित स्थिति भी मनोनुकूल बनीं रहेंगी। मंजिल, लाभ धन-कोष या आर्थिक मसलों की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक खर्च.बाहरी संदर्भ आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। शरीर , व्यक्तित्व , आत्मविश्वास आदि की कमजोरी भी बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीनें में यात्रा न करें।

मीन लग्नवालों के लिए

भाग्य , धन.कोष आदि की कमजोरी को सुधार पाने के लिए यथासंभव प्रयास किए जाएंगे। इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम बनेंगे। 7 फरवरी तक माता , हर प्रकार की संपत्ति , वाहन , घर.गृहस्थी , दाम्पत्य आदि से संबधित मामलें को सुलझाने की कोई बात नहीं हो पाएगी, किन्तु उसके बाद हल्की रोशनी के सहारे कार्य आगे बढ़ सकता है , 19 ता के बाद ही इन संदर्भों को मजबूत बनाने में पूरा ध्यानसंकेन्द्रण बन सकता है। भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी से संबंधित किसी प्रकार की समस्याओं का निदान भी 17 फरवरी के बाद संभव है। जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। रोग,ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। स्वास्थ्य या व्यक्तित्व पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति की स्थिति सुखद बनीं रहेगी। किन्तु 25 फरवरी तक खर्च.बाहरी संदर्भ आदि के लिए बाधा की उपस्थिति बनीं रहेगी। लाभ की कमजोरी बनने से तनाव काफी बढ़ जाएगा । इस महीनें में यात्रा न करें।

Advertisements

About संगीता पुरी

नाम - संगीता पुरी , उम्र - 42 वर्ष , पढ़ाई - रांची विश्वविद्यालय से एम ए (अर्थ शास्त्र ) , विवाह - १२ मार्च १९८८ को पति - श्री अनिल कुमार ( डी वी सी में कार्यरत ), पुत्र - दो विपुल और विभास , दोनों डी पी एस बोकारो मैं विद्यार्थी , पता - ९४ , को-operative कॉलोनी ,बोकारो स्टील सिटी रूचि - ज्योतिष का गम्भीर अध्ययन-मनन करके उसमे से वैज्ञानिक तथ्यों को निकलने में सफ़लता पाते रहना , जो सिक्षा मुझे मेरे पिताजी ने डी है . प्रकाशित पुस्तकें - १. गत्यात्मक ज्योतिष : ग्रहों का प्रभाव . प्रकाशित लेख - the astrological मैगज़ीन , बाबाजी ,ज्योतिष-धाम आदि में . E-mail - gatyatmak_jyotish@yahoo.co.in
यह प्रविष्टि लग्न-राशी फल में पोस्ट की गई थी। बुकमार्क करें पर्मालिंक

10 Responses to लग्न.राशिफल , फरवरी 2008

  1. mukesh कहते हैं:

    hi kavita

    I am fine , expecting the same from you . would like to hear more

  2. Mohammad Sharif Khan कहते हैं:

    Sir Meri Government Job kab tak lagagi Aur kasi lagagi. Sir ji meri kismat MAY KAYA HAI. mera name mohammad sharif khan urf maksood khan meri Dob 12.08.1975. Dot 1:45Pm DoP Morena (Madhyapradesh)
    Mera E-mail Address : mohammadkhan2@yahoo.co.in
    Sir meri marriage ko two year ho chukay hai lakin child nahi hai koi kahata hai ki pukraj pahano to koi kahata hai manik pahano ab aap hi bahatay may kya karoo

  3. BARUN कहते हैं:

    pl advise me for my helth, whether i have any virual problem, about my life, always keep thinking. and pl advise me about my married life which is goinng to organise in coming month.

    dob-17.11.1981, place of birth-west bengal, time of birth-03.00am – 04.00am

  4. Lalit Kumar Sharma कहते हैं:

    hello sir,

    I m lalit kumar sharma. And belog to east delhi. My date of birth is 29-aug-1983 and birth time is 4:00 pm. I want to now about my carrior and plz advise me about my married life because i m single and in this year i will married.

    Thanks

    Lalit Kumar Sharma

  5. manjeet singh कहते हैं:

    hallo sir
    I am manjeet singh.and besicaly uattranchal.my date of birth 13/10/1974 at 01pm.some time I am problam face lick this my senier not respons to me & my will power, confidance is vary low,I not understand and what are i do?
    so plz advise me about my future.

    with regards

    manjeet singh

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s