लग्न.राशिफल , मई 2008

मेष लग्नवालों के लिए——

10 मई के बाद भाग्य या बाहरी संदर्भ से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। किसी प्रकार के लाभ, पिता, पद.प्रतिष्ठा के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे, जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। भाई.बहन , बंधु.बांधव से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे , जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। धन.कोष, घर.गृहस्थी शरीर, व्यक्तित्व जीवनशैली से संबंधित मामले मनोनुकूल बनें रहेंगे । बुद्धि , ज्ञान या संतान की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

वृष लग्नवालों के लिए——

10 मई के बाद जीवन जीने के ढंग या लाभ की स्थिति से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। भाग्य, पिता, पद.प्रतिष्ठा के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। धन.कोष, संतान.बुद्धि से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। शरीर, व्यक्तित्व, हर  प्रकार के झंझट को सुलझाने की शक्ति, खर्च, घर.गृहस्थी से संबंधित मामले मनोनुकूल बनें रहेंगे। माता, किसी प्रकार की संपत्ति की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीने यात्रा का आनंद लें।

मिथुन लग्नवालों के लिए——

10 मई के बाद पति.पत्नी ,

घर.गृहस्थी , पिता, समाज, पद.प्रतिष्ठा से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। भाग्य  या जीवनशैली के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। शरीर, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास,  माता,  किसी प्रकार की संपत्ति से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। खर्च, बाहरी संदर्भों, बुद्धि, ज्ञान, संतान, लाभ और प्रभाव से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। भाई.बहन, बंधु.बांधव और सहयोगी सहकर्मी की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीने यात्रा का आनंद लें।

कर्क लग्नवालों के लिए——

10 मई के बाद रोग, ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं या भाग्य, धर्म से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। घर.गृहस्थी, जीवनशैली में अस्तव्यस्तता के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। भाई.बहन, बंधु.बांधव, खर्च , बाहरी संदर्भ से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। लाभ, लक्ष्य, माता, किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, पिता, पद.प्रतिष्ठा से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। धन-कोष या आर्थिक मसलों की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

सिंह लग्नवालों के लिए ——

10 मई के बाद अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति, जीवनशैली,  दैनिक कार्यक्रमों से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। घर.गृहस्थी, रोग, ऋण, शत्रु जैसे कोई झंझट के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। धन.कोष , लाभ से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति , भाई-बहन, सहयोगी सहकर्मी भाग्य, किसी प्रकार की संपत्ति, मकान, वाहन या स्थायित्व से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। स्वास्थ्य या व्यक्तित्व की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

कन्या लग्नवालों के लिए ——

10 मई के बाद माता, किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, घर-गृहस्थी-दाम्पत्य से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति, रोग , ऋण , शत्रु जैसे कोई झंझट के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। शरीर.व्यक्तित्व. आत्मविश्वास, पिता, समाज, पद.प्रतिष्ठा से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। भाग्य, धर्म, धन-कोष, भाई.बहन, बंधु.बांधव या आर्थिक मसलों से संबंधित मामले मनोनुकूल बनें रहेंगे। खर्च, बाहरी संदर्भों की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

तुला लग्नवालों के लिए ——

10 मई के बाद भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी, रोग, ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, माता, संतान आदि के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। भाग्य, खर्च, बाहरी स्थान से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों, धन.कोष, घर.गृहस्थी स्वास्थ्य या व्यक्तित्व से संबंधित मामले मनोनुकूल बनें रहेंगे। मंजिल, लाभ की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

वृश्चिक लग्नवालों के लिए — —

10 मई के बाद धन-कोष, आर्थिक मसलों, अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, माता, भाई.बहन, बंधु.बांधव के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। लाभ, जीवनशैली से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। घर-गृहस्थी-दाम्पत्य, खर्च, बाहरी संदर्भों शरीर, व्यक्तित्व, प्रभाव से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीनें यात्रा का आनंद लें।

धनु लग्नवालों के लिए — —

10 मई के बाद स्वास्थ्य, व्यक्तित्व, माता, किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। धन.कोष, भाई.बहन, बंधु.बांधव आदि के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। पिता, समाज, पद, प्रतिष्ठा, घर.गृहस्थीदाम्पत्य से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। रोग, ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं, मंजिल, लाभ बुद्धि, ज्ञान, संतान, खर्च, बाहरी संदर्भों से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। भाग्य, धर्म की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीनें यात्रा का आनंद लें।

मकर लग्नवालों के लिए — —

10 मई के बाद भाई-बहन, सहयोगी-सहकर्मी, खर्च, बाहरी संदर्भों से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। धन.कोष, शरीर, व्यक्तित्व, आत्मविश्वास के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। भाग्य, रोग, ऋण, शत्रु से संबंधित परेशानियों को दूर करने के लिए भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। अपनी या संतान की बौद्धिक स्थिति, पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति, माता, किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, स्थायित्व और लाभ से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। जीवनशैली,  दैनिक कार्यक्रमों की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी।

कुंभ लग्नवालों के लिए — —

10 मई के बाद मंजिल, लाभ, धन-कोष या आर्थिक मसलों से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। खर्च, बाहरी संदर्भ, शरीरव्यक्तित्व, आत्मविश्वास के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे, जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। बुद्धि, ज्ञान, संतान, जीवनशैली से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। माता, किसी प्रकार की संपत्ति, वाहन, भाग्य, धर्म, भाई.बहन, बंधु.बांधव , सहयोगी-सहकर्मी ,पिता.समाज , पद.प्रतिष्ठा से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। घर-गृहस्थी-दाम्पत्य की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीने यात्रा का आनंद लें।

मीन लग्नवालों के लिए — —

10 मई के बाद स्वास्थ्य, व्यक्तित्व, पिता, समाज, पद-प्रतिष्ठा, राजनीति से संबंधित मामलों के चल रहे कार्यक्रम में कोई बाधा उपस्थित हो जाने से कार्य की गति धीमी पड़ेगी। खर्च, बाहरी संदर्भ और लाभ के माहौल को सुधारने के लिए 3 मई के बाद कार्यक्रम बनने आरंभ हो जाएंगे , जिसमें व्यस्तता बढ़ेगी। माता, हर प्रकार की संपत्ति, वाहन, घर.गृहस्थी, दाम्पत्य से संबंधित संदर्भों में भी 13 मई के बाद कुछ कार्यक्रम बनेंगे, जिसमें 27 मई तक निरंतर गंभीरता बढ़ती जाएगी। भाग्य, धन.कोष भाई-बहन, सहयोगी सहकर्मी, जीवनशैली, दैनिक कार्यक्रमों से संबंधित मामले भी मनोनुकूल बनें रहेंगे। रोग, ऋण, शत्रु जैसी समस्याओं की स्थिति सामान्य तौर पर अच्छी ही बनीं रहेगी। इस महीने यात्रा का आनंद लें।

 

 

 

Advertisements

About संगीता पुरी

नाम - संगीता पुरी , उम्र - 42 वर्ष , पढ़ाई - रांची विश्वविद्यालय से एम ए (अर्थ शास्त्र ) , विवाह - १२ मार्च १९८८ को पति - श्री अनिल कुमार ( डी वी सी में कार्यरत ), पुत्र - दो विपुल और विभास , दोनों डी पी एस बोकारो मैं विद्यार्थी , पता - ९४ , को-operative कॉलोनी ,बोकारो स्टील सिटी रूचि - ज्योतिष का गम्भीर अध्ययन-मनन करके उसमे से वैज्ञानिक तथ्यों को निकलने में सफ़लता पाते रहना , जो सिक्षा मुझे मेरे पिताजी ने डी है . प्रकाशित पुस्तकें - १. गत्यात्मक ज्योतिष : ग्रहों का प्रभाव . प्रकाशित लेख - the astrological मैगज़ीन , बाबाजी ,ज्योतिष-धाम आदि में . E-mail - gatyatmak_jyotish@yahoo.co.in
यह प्रविष्टि ज्योतिष में पोस्ट की गई थी। बुकमार्क करें पर्मालिंक

2 Responses to लग्न.राशिफल , मई 2008

  1. sanjay vishwakarma कहते हैं:

    sangeeta G,

    namaskar,

    Plz. mere mail ka jabaab jaldee se jaldee deve.

    dahnyvaad

    Sanjay Vishwakarma

  2. ranjanabhatia कहते हैं:

    मुझे भी आपकी मेल का इंतज़ार है ..संगीता जी

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s