पहली वर्षगांठ के पूर्व ही 25,000 धड़कनें

जी हां, जीवन में धड़कनों का बड़ा महत्व होता है। शरीर के प्रत्येक अंग में रक्त संचार करते हुए किसी की जिंदगी को बनाए रखने में इसकी बड़ी भूमिका होती है। यदि हम प्रश्न करें कि एक ब्लाग को जीवित रखने में किसकी भूमिका सबसे अधिक है , तो शायद सबों का जबाब होगा-. हिट्स।पढ़ना जारी रखें “पहली वर्षगांठ के पूर्व ही 25,000 धड़कनें”

कहीं ये हिन्दी चिट्ठाकार भाई.बहनों में सर्वाधिक उम्र के तो नहीं ?

तीन.चार दिनों पहले श्री विद्यासागर महथा नाम के एक 69 वर्षीय सज्जन ने चिट्ठा लिखना आरंभ किया है। उनके चिटठे का नाम है-.फलित ज्योतिष : सच या झूठ । इन्होने अपना सारा जीवन ज्योतिष के विकास में समर्पित कर दिया , पर अपने रिसर्च को पहचान दिला पाने में असमर्थ महसूस कर रहे हैं। उनकापढ़ना जारी रखें “कहीं ये हिन्दी चिट्ठाकार भाई.बहनों में सर्वाधिक उम्र के तो नहीं ?”

जनसामान्य को राहत मिलने के आसार

हिन्दी में ब्लागिंग करनेवाले सभी भाई.बहनों को मेरा नमस्कार। पारिवारिक और अन्य जिम्मेदारियों के कारण मुझे ब्लागिंग की दुनिया से दूर हुए दो.चार महीनें ही हुए हैं, पर ऐसा लग रहा है, मानो अर्सा हो गया विचारों के आदान प्रदान का रसास्वादन किए। पिछले वर्ष सितम्बर माह में ही मैनें इस मनोरंजक , ज्ञानवर्द्धक औरपढ़ना जारी रखें “जनसामान्य को राहत मिलने के आसार”

मानसिक हलचल

प्रयागराज और वाराणसी के बीच गंगा नदी के समीप ग्रामीण जीवन। रेलवे के मुख्य परिचालन प्रबंधक पद से रिटायर अफसर। रेल के सैलून से उतर गांव की पगडंडी पर साइकिल से चलता व्यक्ति।

आराधना का ब्लॉग

'अहमस्मि'- अपनी खोज में

GATYATMAK JYOTISH

BY WHICH ACCURATE PREDICTION CAN BE DONE

Gatyatmak Jyotish

Your Guide To The Future